- नागपुर समाचार

देवेंद्र फडणवीस के जन्मदिन पर किया वृक्षारोपण

देवेंद्र फडणवीस के जन्मदिन पर किया वृक्षारोपण

10 हजार पौधों के वितरण की घर घर हुई शुरुवात

नागपुर / पूर्व मुख्यमंत्री तथा विपक्ष के नेता व क्षेत्रीय विधायक देवेंद्र फडणवीस के जन्मदिन पर आज सिंधी कॉलोनी खामला में वृक्षारोपण किया गया. इस अवसर पर मामा मोहन खत्री विजय खेमानी, रोहित कटारे, अमित हरवानी, राजेश जुमनानी, विवेक लांजेवार, प्रदीप घबने उपस्थित थे.

कार्यक्रम संयोजक युवा क्रांति मंच के पंजू तोतवानी ने इस अवसर पर कहा कि मौजूदा स्थिति में जहां कुछ समय पूर्व आक्सीजन व रक्त व प्लाज्मा समय पर नही मिलने की वजह से काफी परेशान थे. अपने परिवार के सदस्य को बचाने के जद्दोजहद में लोगों को ऑक्सीजन, प्लाज्मा, रक्त का इंतजार करने में काफी भटकना पड़ा था.

इसी के मद्देनजर विपक्ष के नेता व नेता देवेंद्र फडणवीस के जन्मदिन पर आज से 10 हजार पौधों का वितरण की शुरुवात पेड़ लगाने से की गयी. पंजू ने बताया कि फडणवीस के जन्मदिन के अवसर पर वातावरण में शुद्ध वायु का संचार हो तथा पर्यावरण के बचाव हेतु पौधरोपण के अलावा अभियान में घर घर जाकर पौधे देकर जनजागरण किया जायेगा.

विकी लॉजेवार सुरेश गांधी, अजय छत्तानी, सचिन कटारे, हरीश आसुदानी, आशु डेबवानी, मनीष तोतवानी, अंकुश गुप्ता, अतुल पंजवानी, जय मनवानी, राहुल , कन्हैया, अजय तोतवानी, लखन अतरे, श्याम चौधरी सहित समस्त कार्यकर्ता अभियान को सफल बनाने में जुटे हुए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.