- राष्ट्रीय

इंद्रेशम गांव में पति और पुत्र पॉजिटिव

संगारेड्डी: शनिवार को संगारेड्डी जिले के पटानचेरू मंडल के इंद्रेशम गांव में एक नवनिर्मित आवासीय कॉलोनी में 40 वर्षीय व्यक्ति और उसके 8 वर्षीय बेटे का कोविड -19 के लिए परीक्षण किया गया और रिपार्ट पॉजिटिव आई।

ये पति, पत्नी और पुत्र कोविड-19 लक्षणों से पीड़ित थे, पटानचेरू एरिया अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें पिछले गुरुवार को एर्रागड्डा के चेस्ट अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया। हालांकि, पत्नी का परीक्षण करने पर रिपोर्ट नेगेटिव आई जबकि बाकी पिता-पुत्र पॉजिटिव पाए गए।

डॉक्टरों ने महिला को एरिया हॉस्पिटल पटानचेरु में शिफ्ट कर दिया है और उसे क्वारंटाइन में रखा गया है। पटानचेरू में केविड -19 के नोडल अधिकारी डॉ गिरि ने कहा है कि वे परिवार के प्राथमिक संपर्कों का पता लगाने का काम कर रहे हैं कि उनमें से कोई और कोविड -19 के लक्षणों से पीड़ित तो नहीं।

अधिकारियों ने कहा है कि उन्होंने उस क्षेत्र को कंटेन्मेंट जोन बना दिया है जहां यह परिवार पिछले कुछ दिनों से रह रहा था जिसमें कोरोना वायरस का प्रसार था।

संगारेड्डी में 13 अप्रैल के बाद से कोई भी कोरोना पॉजिटिव  मामला दर्ज नहीं हुआ है। एक महीने के बाद यह पहला पॉजिटिव मामला दर्ज किया गया है। इसे मिलाकर संगारेड्डी जिले  में अब तक कुल 12 पॉजिटिव मामले दर्ज हो गए हैं। बाकी दो, जिन्हें 13 अप्रैल से पहले कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। संगारेड्डी जिले में अब से पहले कोरोना के सक्रिय मामले नहीं थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.