- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर : नाग विदर्भ चेंबर ने प्रिंसिपल चीफ कमिश्नर का अभिनंदन किया

व्यापारियों के आयकर के लंबित मामले कानूनी प्रक्रिया के तहत शीघ्र हल किए जाएंगे

नागपुर : विदर्भ के 13 लाख व्यापारियों की अग्रणी व शीर्ष संस्था नाग विदर्भ चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष अश्विन महाड़िया के नेतृत्व में चेंबर के पदाधिकारियों ने नागपुर की प्रिंसिपल चीफ कमिश्नर, श्रीमती रूबीजो श्रीवास्तव से मुल कात कर, उन्हें नागपुर में नियुक्ति पर हार्दिक बधाई दी एवं अभिनंदन किया अध्यक्ष महाड़िया ने चेंबर की ओर से प्रिंसिपल चीफ कमिश्नर श्रीमती रूबीजी श्रीवास्तक को दुपट्टा, पुष्पगच्छ व चेंबर की अगृत महोत्सव स्मरणक ‘अमृतपुष्प’ देकर स्वागत किया एवं कहा कि हमे पूर्ण विश्वास है कि आपके पधुर स्वभाव एवं मामलों का त्वरित निपटरा करने की कार्यशैली से आपके कार्यकाल में नागपुर के व्यापारियों को आयकर विभाग का सहयोग ग्राम होगा एवं व्यापारियों के आयकर के लंबित मामले कानूनी प्रक्रिया के तहत शीघ्र हल किए जाएंगे.

चेंबर के सचिव रामअवतार तोतला ने कहा कि कोरोना महामारी के प्रादर्भाव को देखते हुए विवाद से विश्वास योजना की अंतिम तारीख बढ़ाई जानी चाहिए, ताकि व्यापारी निपटारा कर सकें। चेंबर की प्रत्यक्ष कर उपसमिति के संयोजक संदीप जोटवाना ने आयकर के अनुपालन में आ रही परेशानियों की जानकारी दी। उन्होंने जो. एस.टी., शार.ओ.सी., चैरिटी कमीश्नर व कई अन्य विभागों के रिटन भरने की अंतिम तारीख 31/12/2020 होने से, आबकर रिटन फाइल की अंतिम तारीख आगे बढ़ाने का निवेदन किया।

श्रीमती रूबीजी श्रीवास्तव ने चेंबर द्वारा उनका स्वागत करने के लिए धन्यवाद दिया एवं कहा किव्यापारियों की आयकर से संबंधित परेशानियों को दूर करने में आयकर विभाग द्वारा हरसंभव मदद की जाएगी तथा उन्होंने सभी व्यापारियों से विवाद से विश्वास योजना का लाभ लेने की अपील की। अश्विन मेहाड़िया के साथ चेंबर के सभी पदाधिकारियों ने विस्तृत चर्चा में भाग लिया। इस अवसर चेंबर के अध्यक्ष अश्चिन मेहाड़िया, उपाध्यक्ष संजय अग्रवाल, सचिव रामअवतार तोतला, कोषाध्यक्ष सचिन पुनियानी, सहसचिव शब्बीर शाकिर, प्रत्यक्ष कर उपसमिति की संयोजक संदीप जोटवानी एवं विधान अग्रवाल उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.