- Breaking News, क्राईम खबर , नागपुर समाचार

नागपुर : व्यापारी के घर हुई चोरी का पुलिस ने किया पर्दाफाश

नागपुर : सोनेगांव पुलिस थाना अंतर्गत आने वले पन्नाले लेआऊट परिसर में एक व्यापारी के घर में चोरों ने सेंध लगाकर करीब 30 लाख रुपये के कीमती सामान पर हाथ साफ किया था इस मामले में शामिल आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जबकि 2 आरोपी अभी भी फरार है जिनकी तलाश की जा रही है। आरोपियों के पास से चोरी के 20,61 लाख रुपये के माल को भी बरामद किया गया है।

सोनेगांव पुलिस थाना अंतर्गत आने वाले पन्नासे लेआउट परिसर के प्लॉट नं. 80, परफेक्ट हाउसिंग सोसायटी निवासी एक व्यापारी के घर में चोरों ने सेंध लगाकर करीब 30.47 लाख रुपये के कीमती सामान पर हाथ साफ कर लिया था। इस वारदात के समय पूरा परिवार गोवा घूमने के लिए गया हुआ ध। उसी दौरान अज्ञात आरोपियों ने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया था। फरियादी तिनापुरम गुणशंकर रेड्डी (61) चॉकलेट के वितरक है और पन्नासे लेआउट स्थित परफेक्ट हाउसिंग सोसाइटी के प्लॉट नं. 80 में अपने परिवार के साथ रहते है। दिसंबर को ही पूरा परिवार घूमने के लिए गोवा गया हुआ था। उसी दौरान अज्ञात आरोपियों ने उनके घर में सेंध लगाकर घर में रखे कीमती सामान, जिसमें सोने-चांदो और हीरे जड़ित आभूषण रखे हुए थे, चुरा कर फरार हो गए। सफाई करने आई नौकरानी ने जब घर के ताले टूटे हुए देखे तब इसकी सूचना फोन पर मालिक को दो और उसके बाद ही चोरी की इस घटना का पता चला। इस घटना में करीब 30.47 लाख रुपयों के माल की चोरी हुई है. 

जांच में पुलिस ने जब परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले तो कुछ संदिग्ध आरोपी उसमें दिखाई दिए थे, जिनकी पहचान करने के बाद हो पुलिस ने पहले उनका नाम पता तलाशा और उसके बाद 2 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया। पकड़े गए आरोपियों में मयूर भास्करराव बाबले, जयताला निवासी और बिनोद बिसनरावजी कुंभरे, सालई, कोहली का समावेश है, जबकि इस मामले में राम मड़ावी और अक्षय वरुडकर नामक आरोपी अब भी फरार हैं, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी के कुल 20.61 लाख के माल को भी बरामद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.