- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर : नागपुर के अथितीयो ने लिया मेट्रो सफर का अनुभव

नागपुर : दीपावली के बाद नागपुर शहर घुमने आये अथितीयो ने मेट्रो ट्रेन में सफर कर नागपुर में हुए परिवर्तन का प्रत्यक्ष अनुभव किया. चंद वर्षो में नागपुर कि हुई काया कल्प को मेट्रो ट्रेन से देखकर वरिष्ठ नागरिक आश्चर्यचकित हो गये. सीताबर्डी इंटरचेंज मेट्रो स्टेशन से लोकमान्य नगर तक उन्होने मेट्रो का सफर किया. सुभाष नगर स्टेशन पर यात्रा को स्थगित कर उन्होने स्टेशन का नज़ारा देखा. अंबाझरी तालाब के किनारे खूबसूरत नज़ारे को देखकर वरिष्ठ नागरिकों का दल आधे घंटे तक वहा रुका रहा.

महा मेट्रो कि १५-१५ मिनट में मेट्रो ट्रेन सेवा शुरु होने से उन्होने लोकमान्य नगर स्टेशन तक सफर किया, यात्रा के पश्चात नागरिकों का दल लोकमान्य नगर स्टेशन की बेहतरीन इमारत और वहा पर यात्रियों के लिये कि गयी सभी प्रकार कि व्यवस्था कि सराहना कि.

मोरबाग, अमरावती निवासी भगवती प्रसाद तिवारी ने कहा कि कोविड काल के दौरान सबसे सुरक्षित यात्रा मेट्रो कि है, क्योकी प्रवेश के दौरा तापमान कि जाच, सॅनिटाईज तथा यात्रा के बाद पुरे ट्रेन को सॅनिटाईजकरना सुरक्षा के प्रति महा मेट्रो कि बेहद सतर्कता का परिचायक है.

वरिष्ठ नागरिक चंद्रिका प्रसाद ने कहा कि भतीजे कि शादी में पाच वर्ष पूर्व वे मोर्शी से नागपुर आये थे. उस समय नागपुर में ऐसा कुछ भी नही था, लेकिन आज हमे लगता हि नही है के हम नागपुर शहर में है. विश्व स्तरीय स्टेशन कि इमारत वाकई में देखने लायक है. सफर के दौरान वरिष्ठ नागरिकों में केवल नागपुर में मेट्रो के कारण हुए बदलावों कि चर्चा होती रही.

Leave a Reply

Your email address will not be published.