- Breaking News, नागपुर समाचार, मिला जुला 

नागपुर : स्मार्ट सिटी के लिए सभी साथ आए : मेयर संदीपजी जोशी

मेयर संदीपजी जोशी ने क्रेडाई पदाधिकारियों से की चर्चा 

नागपुर : मेयर संदीप जोशी ने कहा कि सिटी को लाइवली, सेफ, सस्टेनेबल व हेल्दी बनाने के लिए सभी के साथ व सहयोग की जरूरत है. उन्होंने सिटी के बिल्डर्स व डेवलपर्स की सभा में सभी को सिटी के विकास के लिए साथ आने की अपील की है. स्मार्ट सिटी की ओर से स्टेक होल्डर्स मीट श्रृंखला के तहत यह बैठक आयोजित की गई थी. जोशी ने सभा की अध्यक्षता की. सीईओ महेश मोरोणे व क्रेडाई नागपुर मेट्रो के प्रमुख पदाधिकारी बैठक में उपस्थित थे.

मेयर ने 18 किमी रोड पर डेडीकेटेड बाइसिकल लेन तैयार करने के प्रस्ताव की तारीफ की. मोरोणे ने स्मार्ट सिटी प्रकल्प के तहत किये जाने वाले कार्यों का प्रेजेंटेशन किया. उन्होंने बताया कि सिटी में 10 थीम पार्क विकसित किया जाएगा जिसमें हैप्पी थाट गार्डन और आर्ट गार्डन पहले चरण में साकार किये जाएंगे.

ईको फ्रेंडली हाउस बैठक में प्रोजेक्ट अधिकारी शार्दुल वेणेगुरकर ने बीईए अंतर्गत इको फ्रेंडली घर या अपार्टमेंट निर्माण के संदर्भ में जानकारी दी. क्रेडाई के अध्यक्ष महेश साधवानी ने स्टेक होल्डर्स का टूर स्मार्ट सिटी एरिया में आयोजित करने का प्रस्ताव रखा और क्रेडाई की ओर से मदद का आश्वासन दिया.

संचालन डॉ. प्रणिता उमरेडकर, आभार प्रदर्शन कंपनी सेक्रेटरी भानुप्रिया ठाकुर ने किया. क्रेडाई के पदाधिकारी अनिल नायर, गौरव अग्रवाल, अशोक चांडक, जेठानंद खंडवानी, विजय ठाकुर, मोहन चोइथानी, विजय जोशी, विवेक कुणावर व बाइसिकल मेयर दीपांती पाल, स्मार्ट सिटी के अधिकारी राजेश दुपारे, मनजीत नेवारे, शील घुले, मोईन हसन, श्रीकांत अहीरकर, अमृता देशकर, सोनाली गेडाम, संदीप नारनवरे, अनूप लाहोटी, आरती चौधरी उपस्थित थे.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *