- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर : फुटपाथ पडे अंजान व्यक्ति का सहारा बने लोग

नागपुर : शहर में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. कोई भी व्यक्ती किसी की मदद करने में आगे नहीं आ रहा. ऐसी स्थिती में कल मेयो अस्पताल चंद्रलोक बिल्डिंग के सामने फुटपाथ पर पड़े और दर्द से कराह रहे अंजान व्यक्ती को अस्पताल में. पहुंचाने का काम यूथ कांग्रेस के. प्रदेश सचिव फजलुर रहमान कुरैशी ने किया. जिस तरीके से नागपुर शहर में कोरोना जैसी महामारी हमारे शहर के अंदर पैर फैला रही है. ऐसे ही एक मरीज जिसकी अभी जांच होने की है.

मेयो अस्पताल चंद्रलोक बिल्डिंग के सामने कल करीब दोपहर 3:00 बजे से रास्ते पर पड़ा तड़प रहा था कोई उसकी मदद करने आगे नहीं आया जैसे ही यह खबर स्थानीय लोगों ने प्रदेश युवक कांग्रेस के सचिव फजलुर रहमान कुरैशी से संपर्क किया. तुरंत फजलुर रहमान कुरैशी वहां पर पहुंचकर 108 सरकारी एंबुलेंस को कॉल किया. 1 घंटे के बेहतर ही एंबुलेंस वहां पर पहुंची. हमने तुरंत इंदिरा गांधी मेडिकल हॉस्पिटल के डॉक्टर सागर पांडे से संपर्क किया. उस मरीज को तुरंत एंबुलेंस में डालकर अस्पताल लेकर पहुंचे. डॉक्टरों की टीम ने तुरंत ईसीसी और उसका रक्तचाप वगैरह चेक किया. अभी उसका मरीज का नाम सुरेश है.

इलाज चालू है मानवता की मिसाल पेश करते हुए फजलुर रहमान कुरैशी ने कहा कि आज ऐसे वक्त हमारे देश को एक दूसरे की जरूरत है. मानवता के खातिर एक दूसरों की मदद करें उस मरीज को अस्पताल तक ले जाने के लिए सहयोग करने में चंद्रलोक बिल्डिंग के निवासी आबिद, सोहेब, जुबेर इन लोगों की सहायता से मरीज अस्पताल तक पहुंचाया और उसका इलाज शुरू किया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.