- Breaking News, PRESS CONFERENCE, नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : झूठा वादा करने में चैम्पियन है कांग्रेस, भाजपा के प्रदेश प्रभारी ने न्याय पत्र को मृग मरीचिका बताया

नागपुर समाचार : भाजपा के प्रदेश प्रभारी एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कांग्रेस के ‘न्याय पत्र’ को मृग मरीचिका बताते हुए कहा जो पार्टी अपनों के साथ न्याय नहीं कर सकी वरह जनता को क्या न्याय देगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस झूठे वादों की चैम्पियन है. भाजपा के स्थापना दिवस समारोह में शामिल होने के बाद शर्मा ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि कांग्रेस का न्याय पत्र झूठ और फरेब से भरा हुआ है. वह जनता से अन्याय करने की साजिश कर रही है. वह उन कार्यों का वादा कर रही है जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले ही कर चुके हैं. उन्होंने कांग्रेस पर नारी शक्ति का अपमान करने का आरोप लगाते हुए आरोप लगाया कि रणदीप सुरजेवाला ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के कहने पर भी भाजपा सांसद हेमा मालिनी के बारे में अभद्र टिप्पणी की. शर्मा ने दावा किया कि यह चुनाव परिवारवादी एवं राष्ट्रवादी विचारधारा के बीच हो रहा. महाराष्ट्र में भाजपा की लहर दौड़ रही है. कांग्रेस एवं महाविकास आघाड़ी एक सीट पाने के लिए तरस जाएंगे. मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में महाराष्ट्र अहम योगदान देगा.

लोकसभा में विपक्ष के नेता का पक्ष खाली रह जाएंगे. एक सवाल पर उन्होंने कहा कि राम मंदिर भाजपा के लिए कोई मुद्दा नहीं. वह आस्था का सवाल है. लोग राम को लाने वालों को पुनः सत्ता में लाने को तैयार हैं. उन्होंने कांग्रेस को बाबासाहब आंबेडकर का विरोधी बताते हुए दावा किया कि जब तक भाजपा है कोई भी संविधान को समाप्त नहीं कर सकता. इस दौरान शहराध्यक्ष बंटी कुकडे, धर्मपाल मेश्राम, सुभाष पारधी, अश्विनी जिचकार और चंदन गोस्वामी मौजूद थे.

मोदी 8 को चंद्रपुर एवं 10 को रामटेक में

दिनेश शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी सभाओं के रद्द होने की खबरों को निराधार बताया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री 8 अप्रैल को चंद्रपुर एवं 10 अप्रैल को रामटेक में सभा को संबोधित करेंगे.

पृथक विदर्भ का सवाल टाला

छोटे राज्य की हिमायती रही भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता दिनेश शर्मा ने आज पृथक विदर्भ राज्य की मांग को लेकर हुए सवाल को टाल दिया. उन्होंने कहा कि विदर्भ में विकास हो रहा. चौड़ी सड़कें बन रही. ढांचागत सुविधाएं बहाल हो रही.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *