- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : मुस्लिम समाज के शैक्षणिक, आर्थिक विकास के लिए मैं हमेशा साथ खड़ा रहूंगा – नितीनजी गडकरी

केंद्रीयमंत्री नितिन गडकरी से मिले समाज के जिम्मेदार

नागपुर समाचार : मुस्लिम समाज के जिम्मेदारों ने हजरत बाबा ताजुद्दीन ट्रस्ट के चेयरमैन एवं मुस्लिम समाज के वरिष्ठ प्यारे खान के नेतृत्व में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात कर आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर समाज मे बने उनके प्रति रुझान को साझा किया और उन्हें वोट देकर उनकी जीत में सहभागी होने का विश्वास जताया.

इस अवसर पर नितिन गडकरी ने समाज के जिम्मेदारों को भरोसा दिलाया कि वे मुस्लिम समाज के शैक्षणिक, आर्थिक व सामाजिक विकास के लिए पूरी ताकत व निष्पक्ष भाव से उनके साथ खड़े रहेंगे.

गडकरी ने कहा कि स्कूल, लाइब्रेरी, अस्पताल जैसी बुनियादी सुविधाएं मुस्लिम समाज का भी अधिकार है. उनकी समस्याओं के निवारण के लिए वे हमेशा अपना सहयोग देंगे. गडकरी ने कहा कि वे जाति, धर्म देखकर किसी के साथ व्यवहार नहीं करते है. यह उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं है.

गडकरी ने कहा कि वे हमेशा इंसानियत के लिए काम करते है. आगे भी उनका यह काम जारी रहेगा. इस दौरान प्यारे खान ने कहा कि मुस्लिम समाज में नितिन जी के प्रति सकारात्मक सोच है. लोग उनके काम को पसंद कर रहे है, और यही वजह है कि समाज में इस बार लोगों ने उन्हें दिल से वोट करने का मन बना लिया है.

प्यारे खान ने कहा कि रोजाना हो रहे जनसंपर्क से मुस्लिम समाज का उत्साह देखने को मिल रहा है. उम्मीद है यह उत्साह इस बार भारी वोटों में तब्दील होगा. इस दरमियान डॉ. आसिफ कुरैशी, फैसल रंगूनवाला, हाजी फारूख बावला, सलीम कुरैशी, हाजी अतीकुर्रहमान अंसारी, शफीक कुरैशी आदि उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *