- Breaking News, राजनीति, विदर्भ

गोंदिया/भंडारा समाचार : १० साल तो ट्रेलर था, अभी पिक्चर देखनी बाकी है – देवेंद्र फडणवीस

गोंदिया/भंडारा समाचार : विगत १० वर्षों में गरीब कल्याण का एजेंडा मोदी सरकार ने चलाया, गरीबी रेखा के नीचे जीवनयापन करने वाले लोगों को शौचालय, पक्का घर, मुफ्त राशन, ५० करोड लोगों को मुद्रा लोन नसीब हुआ जिसमें आधी लाभार्थी आबादी महिलाओं की है, जिसके पीछे महिला शक्ति हो वो कभी हार नहीं सकता ? गोंदिया भंडारा सीट पर चाहे कोई भी आ जाए महायुति का कमल ही खिलेगा, राहुल गांधी तुम ४० पार भी नहीं करोगे, नाना पटोले को पहले ही दृश्य दिख गया इसलिए उन्होंने चुनावी मैदान से किनारा कर लिया।

मैंने परिणय फुके से कहा- नाना पटोले ही दिखता है क्या ? दिल्ली में सर्वसाधारण व्यक्ति को जाने दो, तुम महाराष्ट्र में रुको मैं तुम्हें यहीं काम देता हूं। आज देश की अर्थव्यवस्था ११वीं पायदान से पांचवें पर आ गई है मोदी के हैट्रिक के साथ भारत की अर्थव्यवस्था तीसरे पायदान पर पहुंचेगी, देश को पंख देने का काम और विकसित भारत का सपना साकार मोदीजी ने किया है में इसलिए १० साल तो ट्रेलर था अभी पिक्चर देखनी बाकी है। भंडारा में मेट्रो भी आएगी और सिर्फ ३० मिनट में बेहतरीन सड़क टी के द्वारा नागपुर तक पहुंचना आसान होगा। प्रफुल पटेल ने सही कहा- हम डबल शक्ति लगाकर यह चुनाव जीतेंगे।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा- अबकी बार ४०० पार… फिर एक बार मोदी सरकार ? इस ४०० पार में सुनील मेंढे भी हैं, जो एक संयमी उम्मीदवार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *