- Breaking News, नागपुर समाचार, लाइफस्टाइल

नागपुर समाचार : TM ॲकडमी तरफ से अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवसपर मेगा फैशन शो का आयोजन

नागपुर समाचार : TM ॲकडमी की संस्थापक और निर्देशक तेजश्री उपाध्याय ने महिलाओं को सशक्त बनाने और अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाने के लिए शहर में 10 मार्च 2024 को एक ग्रैंड फैशन शो का आयोजन किया था।

तेजश्रीने नागपुर की महिलाओं के लिए वर्ष 2023 के लिए विशेष समर्थ नारी पुरस्कार की शुरुआत की। शो का विषय “महिला अधिकारिता” था जिसमें आयोजक को सुश्री और श्रीमती दोनों श्रेणी में कई प्रविष्टियों की शानदार प्रतिक्रिया मिली। 50 से अधिक उत्साही महिलाओं ने अपनी रुचि दिखाई और इस मेगा आयोजन में भाग लिया। इन 50 प्रतियोगियों ने विभिन्न पृष्ठभूमियों से भाग लिया जिसमें गृहिणियां शामिल है मेक अप प्रोफेशनल, स्टूडेंट्स, और वर्किंग प्रोफेशनल्स। पूरे कार्यक्रमको तेजश्री ने बहुत अच्छे से कोरियोग्राफ किया था। इसके अलावा तेजश्री मेकोवर्स अकेडमी ने विभिन्न क्षेत्रों की महिलाओं को समाज के विकास में उनके महत्वपूर्ण योगदान के लिए 30 विशेष पुरस्कार दिए।

शो की मुख्य अतिथि मराठी सुप्रसिद्ध अभिनेत्री ऋतुजा जाधव माने थी और जज डॉ. रश्मि तिरपुड़े (प्रसिद्ध उद्यमी), सुश्री स्नेहल दाते (प्रोफेसर ), और प्रगति ताई पाटिल (महिला मोर्चा अध्यक्ष) थीं। शो के बाद जजों ने वाइन की विभिन्न श्रेणियों में पुरस्कार दिए, जिसमें सुश्री भाग्यश्री पटले (गोल्डन प्रिंसेस), सुश्री प्रशिका मुन (फर्स्ट रनर अप), सुश्री सुषमा बलरिया (सेकंड रनर अप) नेहा राजपूत ( शोज स्टॉपर ) और मिसेज शो में विजेता रहीं। श्रेणी पुनम अष्टांकर (गोल्डन क्वीन), शलाखा डुकरे (फर्स्ट रनर अप), रागिनी सामक (२nd रनर उप) और सुश्री चेतना कुकबडे (शोज स्टॉपर) रहे । सुश्री तेजश्री को कार्यक्रम का समर्थन सुनील फेटिंग ने दिया। तेजश्री उपाध्याय ने धन्यवाद ज्ञापन किया। कार्यक्रम की सफलता का श्रेय उन्होंने सुश्री तेजश्री के माता-पिता को दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *