- Breaking News, नागपुर समाचार, बाजार

नागपूर समाचार : मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स ने नागपुर में नए स्टोर की शुरुआत

नागपुर समाचार : देश के अग्रणी आभूषण विक्रेता (ज्वेलरी रिटेलर) मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स ने महाराष्ट्र के नागपुर स्थित धर्मपेठ में अपने नए स्टोर की शुरुआत की है. यह स्टोर करीब 6250 वर्ग फुट में फैला हुआ है. यह मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स का नागपुर में पहला, महाराष्ट्र में 23वां और पश्चिमी क्षेत्र में 35वां स्टोर है. इस विश्वस्तरीय स्टोर का लक्ष्य ग्राहकों को ज्वेलरी खरीदने का शानदार अनुभव प्रदान करना है जहां डिजाइन एवं कलेक्शन का व्यापक रेंज उपलब्ध होगा. स्टोर के उद्घाटन से जुड़े शानदार समारोह में केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी और लोकमत के चेयरमैन विजय दर्डा जी ने शिरकत की.

इस मौके पर मलाबार ग्रुप के चेयरमैन एम पी अहमद ने कहा, “नागपुर में नए स्टोर की शुरुआत एक गहन और बड़ी प्रतिबद्धता है. यह हमारे ग्राहकों को विशिष्ट एवं वास्तविक अनुभव प्रदान करने के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दिखाता है. यह विस्तार महज भौतिक नहीं है; यह गुणवत्ता, पारदर्शिता और उचित कीमत तय करने के हमारे मूल्यों का प्रतीक है जो हमारे ब्रांड को परिभाषित करते हैं. हम नागपुर के लोगों को पूरी ईमानदारी के साथ सेवा प्रदान करने के लिए तत्पर हैं. हम उन्हें बेहतरीन गहनों के लिए एक शानदार डेस्टिनेशन और भरोसे के प्रति अटूट प्रतिबद्धता प्रदान करना चाहते हैं.”

नए स्टोर का आकार काफी बड़ा है और इसका इंटीरियर काफी सुंदर है जिससे स्टोर का माहौल काफी अच्छा हो जाता है. इससे ग्राहकों को सोने, हीरे, पोल्की, रत्न, प्लैटिनम एवं अन्य धातुओं के शानदार डिजाइन वाले गहनों की एक व्यापक रेंज आसानी से देखने को मिलती है. विशेष रूप से तैयार किए गए कलेक्शन लोगों की अलग-अलग पसंद और प्राथमिकताओं के अनुरूप हैं, जिससे हर ग्राहक को अपनी पसंद का गहना मिल जाता है.

मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स सही कीमत तय करने में पारदर्शिता को लेकर अपनी प्रतिबद्धता को लेकर जानी जाती है. ब्रांड के ‘फेयर प्राइस प्रॉमिस’ के चलते ग्राहक अपनी पसंदीदा ज्वेलरी उचित मेकिंग चार्ज के साथ खरीद पाते हैं. इसके साथ ही, ब्रांड की ‘वन इंडिया वन गोल्ड रेट’ स्कीम जैसी पहल से ग्राहकों को देश के हर राज्य में मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स के प्रत्येक स्टोर पर सोना एकसमान भाव में मिल जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *