- Breaking News, PRESS CONFERENCE, नागपुर समाचार, राजनीति

नागपुर समाचार : भाजयुमो राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कांग्रेस को लिया आड़े हाथ

बेरोजगार हो गए नेता पीट रहे ढोल

नागपुर समाचार : भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने विपक्षी दलों खासकर कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कारण परिवारवाद की राजनीति करने वाले कुछ लोग बेरोजगार हो गए हैं. ऐसे ही लोग अब देश में बेरोजगारी का ढोल पीट रहे हैं. वे नागपुर में 4 मार्च को आयोजित होने वाले राष्ट्रीय नमो युवा सम्मेलन की जानकारी देने के लिए आयोजित प्रेस-परिषद में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि दशकों से कांग्रेस परिवारवाद की राजनीति कर रही है. मोदी ने उनकी राजनीति खत्म कर दी. भाजपा में युवाओं को महत्व दिया जा रहा है जिसके कारण युवा राजनीति व सामाजिक कार्यों में आगे आ रहे हैं. भाजपा ने देश से कई लोगों की परिवारवाद वाली राजनीति खत्म कर दी है. वे बेरोजगार हो गए हैं, इसलिए देश में बेरोजगारी का ढोल पीट रहे हैं. मोदी को 2 बार सत्ता सौंपने में युवाओं का हाथ है. देश तेज गति से विकसित होने वाली अर्थव्यवस्था है. मोदी ने देश के 50 लाख नये युवाओं से आनलाइन

संपर्क साधा है. उसके बाद देश के 2 लाख जगहों पर नमो चौपाल हो रहा है. हर जगह पर 200 युवा एकत्र होते हैं और उन्हें 10 वर्षों में सरकार द्वारा किये गए कार्यों की जानकारी दी जा रही है. 10 लाख युवाओं को दिया रोजगार: सूर्या ने दावा किया कि बीते 10 वर्षों में मोदी सरकार ने 10 लाख बेरोजगारों को रोजगार दिया. आगामी चुनाव भी युवाओं के भरोसे ही जीता जाएगा. उन्होंने कहा कि भाजपा सामान्य युवाओं की पारिवारिक पार्श्वभूमि की जांच न करते हुए अवसर देने वाली एकमात्र पार्टी है. कांग्रेस देश के टुकड़े करने वाली है, वहीं देश विभाजन के लिए जिम्मेदार है. उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा का नाटक कर रहे हैं. कर्नाटक में उनकी यात्रा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी की. उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में दक्षिण भारत में भी बीजेपी को अच्छी सफलता मिलेगी.

सम्मेलन में आएंगे नड्डा

सूर्या ने बताया कि 4 मार्च को नागपुर के होने वाले राष्ट्रीय नमो युवा सम्मेलन में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नच्च उपस्थित रहेंगे. राज्यभर से विविध क्षेत्रों के 1 लाख युवा सहभागी होंगे. इनमें इंजीनियरिंग, मेडिकल, सभी यूनिवर्सिटी के युवा शामिल होने वाले हैं. राज्य में विविध क्षेत्रों में कार्य कर रहे युवा भी आमंत्रित किए जाएंगे. यह सम्मेलन 2024 के चुनाव के लिए युवाओं की हुंकार साबित होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *