- Breaking News, राष्ट्रीय समाचार

गोवा समाचार : गोवा की इस चूड़ी विक्रेता ने अपनी फर्राटेदार अंग्रेजी से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है

गोवा समाचार : गोवा के सुरम्य वागाटोर बीच के एक चूड़ी विक्रेता के वीडियो ने लोगों को प्रभावित किया है। क्लिप, जिसे इंस्टाग्राम पर सुशांत पाटिल द्वारा साझा किया गया था, गोवा में एक महिला को धाराप्रवाह अंग्रेजी में समुद्र तट पर होने वाले परिवर्तन पर अपनी टिप्पणियों को व्यक्त करते हुए दिखाया गया है।

वागाटोर बीच, जो अपनी काली चट्टानी चट्टानों और प्राचीन पानी के लिए जाना जाता है, लंबे समय से गोवा के अधिक भीड़-भाड़ वाले समुद्र तटों से दूर शांति की तलाश करने वाले पर्यटकों के लिए एक आश्रय स्थल रहा है। वीडियो में महिला चूड़ियां और मोतियों वाला हार बेचते हुए नजर आ रही है। वीडियो में वह अंग्रेजी में समुद्र तट के बदलते परिदृश्य का बखूबी से वर्णन कर रही हैं।

https://www.instagram.com/reel/C2m0o7nNFll/?igsh=YzljYTk1ODg3Zg==

वीडियो को 828k से अधिक लाइक्स और कई कमेंट्स मिले हैं। लोग उस महिला की अंग्रेजी भाषा पर पकड़ से काफी प्रभावित हुए, उन्होंने देखा कि वह कितने प्रवाह के साथ बोलती है जो कई व्यक्तियों से भी बेहतर है। समुद्र तट पर देखे गए परिवर्तनों का वर्णन करने की उनकी क्षमता, विशेष रूप से महामारी के बाद, दर्शकों को पसंद आई है, जो स्थानीय विक्रेताओं के लचीलेपन और अनुकूलनशीलता को उजागर करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *