- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : डॉ.जेरिल के कॉस्मोरिल का उद्घाटन और एवीआई फाउंडेशन की एवियाना पहल का शुभारंभ

नागपुर समाचार : 28 जनवरी को उद्घाटन के अवसर पर डॉ. जेरिल बानाईत, डॉ. जेरिल कॉस्मोरिल ए डर्मेटोलॉजी, कॉस्मेटोलॉजी, एस्थेटिक यूनिट का उद्घाटन किया गया।

उद्घाटन अवसर पर डाॅ.जेरिल ने AVI फाउंडेशन के तहत AVIANA पहल शुरू की। इस पहल के तहत सभी एसिड अटैक सर्वाइवर्स का मुफ्त इलाज किया जाएगा।

इस गतिविधि में एक बहु विशेषज्ञता मॉड्यूल शामिल है। जिसमें पीड़ितों को उनके जीवन को सामान्य बनाने और उनका पुनर्वास करने में मदद करने के लिए त्वचाविज्ञान, प्लास्टिक सर्जरी, ईएनटी पुनर्निर्माण सर्जरी, स्त्री रोग और मनोचिकित्सा शामिल हैं AVIANA की शुरुआत सुश्री रंगोली राणावत ने की थी। एसिड अटैक सर्वाइवर और प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री सुश्री कंगना रनौत की बहन। उसी दिन, लॉन्च का सीधा प्रसारण अमेरिका के न्यूयॉर्क में टाइम्स स्क्वायर पर किया गया। सुश्री कंगना रनौत ने इस मुद्दे पर अपना सहयोग और समर्थन बढ़ाया और इंस्टाग्राम के अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पेज पर भी पोस्ट किया।

उद्घाटन एवं शुभारंभ डाॅ. वेदप्रकाश मिश्रा, सीए विजय चांडक, और सुंदरम, वरिष्ठ पत्रकार जोसेफ राव, राज्य सूचना आयुक्त राहुल पांडे, वरिष्ठ पत्रकार रामू भागवत, और कुरेशी, वकील इस अवसर पर भोयर, एवं हर्ष कोठारी एवं मनीष सोनी उपस्थित थे। इस पहल की उपस्थित सभी लोगों ने खूब सराहना की और यह शहर में चर्चा का विषय बन गया। यह जानकारी डॉ जेरिल बैनाईत ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम जानकारी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *