- Breaking News, नागपुर समाचार, बाजार

नागपूर समाचार : केंद्रीय मंत्री नारायण राणे, नितिन गडकरी, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस ने किया उद्घाटन

वीएडीए का ऑटो एक्सपो उद्घाटित, उमड़ी भीड़

नागपुर समाचार : विदर्भ ऑटोमोबाइल डीलर्स एसोसिएशन (वीएडीए) की ओर से आयोजित मध्य भारत के अपनी तरह के एकमात्र ऑटो एक्सपो का उद्घाटन केंद्रीय मंत्री कैबिनेट मंत्री नारायण राणे ने सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी, उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस, एसबीआई के के जीएम राकेश यादव की प्रमुख उपस्थिति में किया। एक्सपो का आयोजन अंबाझरी से अमरावती रोड स्थित नागपुर यूनिवर्सिटी की नई बिल्डिंग के पास स्थित मैदान में किया गया है।

पहले ही दिन से एक्सपो में आगंतुकों की भीड़ उमड़ पड़ी। वीएडीएके अध्यक्ष अनुज पांडे ने शनिवार को आयोजित पत्र परिषद में बताया कि यह ऑटो एक्सपो नितिन गडकरी के ड्रीम प्रोजेक्ट एडवांटेज विदर्भ- इंडस्ट्रियल एक्सपो एंड समिट का हिस्सा है। इस ऑटो एक्सपो का आयोजन वीएडीए और एडमार्क इवेंट्स इंडिया प्रा. लि. द्वारा किया गया है। इसे भारतीय स्टेट बैंक द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि एक्सपो सोमवार 29 जनवरी तक खुला रहेगा, जिसमें दोपहर 12 बजे से रात 10 बजे तक वाहनों की पूरी रेंज का शानदार प्रदर्शन होगा।

एक्सक्लूसिव ऑफरः अचल गांधी ने बताया कि एक्सपो में ग्राहकों के लिए एक्सक्लूसिव ऑफर पेश किए जाएंगे। एक्स्पो में 16 स्टॉल लगाए गए है। एसबीआई की ओर से 2 घंटे में लोन सैक्शन किया जा रहा है, ताकि ग्राहक एक्सपो से ही वाहन की डिलीवरी ले सके। एक्सपो में 40 से 50 हजार लोगों के आने की अपेक्षा है। एडमार्क इवेंट के प्रमोद बत्रा ने बताया कि एक्सपो में कैडेंस एकेडेमी इवेंट पार्टनर है। हर दिन शाम में रैंप वॉक, जूंबा और लाइव बैंड परफार्मेस का आयोजन किया जाएगा। उसी प्रकार अंतिम दिन मेगा लकी ड्रा होगा, जिसमें टीवीएस जुपिटल जीतने का मौका है। फा परिषद में शैलेंद्र वर्मा, अक्षित नांगिया, हिमांशु आर्या, पंकज मल्होत्रा, प्रवीण चांडक आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *