- Breaking News, नागपुर समाचार, बाजार

नागपुर समाचार : नागपुर में खासदार औद्योगिक महोत्सव की शुरुआत, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने इस महोत्सव का उद्घाटन किया

नागपुर समाचार : विदर्भ में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के उद्देश्य से 27 से 29 जनवरी 2024 तक नागपुर में ‘खासदार औद्योगिक महोत्सव – एडवांटेज विदर्भ’ का आयोजन किया गया। आज केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने इस महोत्सव का उद्घाटन किया. उद्घाटन समारोह में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस, सुधीर मुनगंटीवार, प्रफुल्ल पटेल मौजूद रहे।

एसोसिएशन ऑफ इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट द्वारा आयोजित इस खासदार (एमपी) औद्योगिक महोत्सव – एडवांटेज विदर्भ के तहत कॉन्क्लेव, सेमिनार और अन्य संबंधित कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं जो उद्यमियों और सरकार के बीच एक कड़ी के रूप में कार्य करता है। इस तीन दिवसीय उत्सव में उद्यमी अपने उत्पादों और सेवाओं का प्रदर्शन करने के लिए भाग लेंगे। यह आयोजन विदर्भ में विभिन्न क्षेत्रों के विकास को बढ़ावा देगा।

एसोसिएशन ऑफ इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट औद्योगिक विकास को सुविधाजनक बनाने, विदर्भ में निवेश को आकर्षित करने, उद्यमियों की समस्याओं को हल करने, उद्यमी और सरकार के बीच एक कड़ी के रूप में कार्य करने के उद्देश्य से काम कर रहा है। इसका मसौदा तैयार करने का काम इस औद्योगिक महोत्सव के माध्यम से किया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *