- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपूर समाचार : तेलंगखेड़ी गार्डन में नागपुर सोशल टीम के आयोजन में जमकर चला मौज-मस्ती का दौर 

नागपुर समाचार : सर्दी के मौसम में “विंटर फेस्टिवल’ शब्द कान में पड़ते ही बच्चों में मौज-मस्ती और मन पसंद खान-पान की उम्मीदें जाग जाती हैं। उनकी उम्मीदों को पूरा करने का बीड़ा नागपुर सोशल टीम ने उठाया। तेलंगखेड़ी गार्डन में रविवार की शाम, बच्चों के लिए मौज-मस्ती से भरी रही। खेल-कूद के साथ स्वादिष्ट भोजन की सौगात मिली। आयोजन की कमान अपेक्षा कोंगवी, अनिशा अग्रवाल, खुशबू गर्ग, निकिता बेम्बी और रितु कुकरेजा ने बखूबी संभाली। 

बच्चों के लिए खास इंतजाम 

फेस्टिवल में आकर खेल-कूद से बच्चे सराबोर हो गए। विविध प्रकार के झूले, ट्रेन, उछल-कूद की सामग्री का इंतजाम रहा। उनके लिए अलग से क्षेत्र निर्धारित किया गया था। दिल्ली से आए रोमांचक पात्रों की टीम ने बच्चों का आनंद दोगुना किया। 10 फीट ऊंचे दो व्यक्ति, पुलिस की वर्दी में छोटू कलाकार, सफेद चेहरा और सफेद पोशाकधारी, चमकीले वस्त्रधारी कलाकारों ने बच्चों से हाथ मिलाकर उनकी खैरखबर लेने पर बच्चों की खुशी का ठिकाना न रहा।

तरह-तरह के स्टॉल 

विंटर फेस्टिवल में भोजन के 15 स्टॉल लगाए गए। अपने मनपसंद भोजन का लोगों ने स्वाद लिया। इसी प्रकार ज्वेलरी आइटम और ब्रांडेड वस्तुओं का फेस्टिवल में खजाना रहा। बच्चों से लेकर बड़ों के लिए बढ़िया किस्म की वस्तुओं के एक से बढ़कर एक 40 स्टॉल लगाए गए।

गीताें की महफिल ने समां बांधा 

अनेक लोग अपने परिवार के साथ रविवार की शाम सुहानी करने फेस्टिवल में शामिल हुए। उनके लिए गीतों की महफिल सजाई गई। इस दौरान कलाकारों ने एक से बढ़कर एक गीतों की प्रस्तुति देकर समां बांध दिया। 

विंटर फेस्टिवल में बच्चों ने उठाया लुत्फ 

विंटर फेस्टिवल में बच्चों ने जमकर एंजॉय किया। बच्चों ने जहां फूड का लुत्फ उठाया। वहीं रोमांचक पात्रों को देखकर आनंद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *