- नागपुर समाचार, मनोरंजन

नागपुर समाचार : नागपुर में भी सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टर लगाकर दी श्रद्धांजलि, करण जोहार सलमान खान और एकता कपूर के मुर्दाबाद के नारे लगाए गए

नागपुर समाचार : आज भी पूरे देश में कोरोना की महामारी मची हुई है। और साथ ही इसी बीच में बॉलीवुड इंडस्ट्री में गमों का पहाड़ टूटा हुआ है। एक के बाद एक निधन की खबरें सामने आ रही है।  पिछले दिनों सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड की ख़बर सुनते ही फिर एक बॉलीवुड इंडस्ट्री में गम का पहाड़ टूटा।

जिस की वजहे से इंडस्ट्री पर सवालिया निशान खड़े हुआ और सुशांत सिंह राजपूत के फैंस अलग-अलग जगहों पर। बिहार पटना से लेकर आज पूरे देश में धरना प्रदर्शन कररहे है और सीबीआई जांच व करण जोहार सलमान खान और एकता कपूर के मुर्दाबाद के नारे लगाए भी गये इसी तरीके से बिहार पटना के बाद अब महाराष्ट्र उपराजधानी नागपुर में भी सीबीआई जांच और सलमान खान करण जौहर और एकता कपूर के मुर्दाबाद के नारे लगाए गए।

नागपुर की miss Enigma miss india 2020 कोमल कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत। का पोस्टर लगाकर नागपुर त्रिमूर्ति नगर में श्रद्धांजलि दी। जिसमें कोमल कपूर, शरद, आमोल गजभिए, फिरोज आलम, विकास, रेहान अंसारी, रियाज अली, मनीष के साथ और भी लोग प्रमुखता से शामिल रहे।

(सलीम रहमान की रिपोर्ट) 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *