- Breaking News, नागपुर समाचार, शीत सत्र २०२३

नागपूर समाचार : नागपुर शहर में लगा तगड़ा बंदोबस्त, नागरिकों से अल्टरनेटर रास्ते का इस्तेमाल करने का आह्वान

नागपुर समाचार : उपराजधानी में 7 दिसंबर से शीत सत्र शुरू होने वाला है ऐसे में जहां मोर्चेकरियों ने अपनी विभिन्न मांगों को सरकार तक पहुँचाने के लिए कमर कस ली है. वहीं, सुरक्षा के दृषिट से भी पुलिस ने कड़े बंदोबस्त किया है।

पहले से ही शहर में कई महत्वपूर्ण पुलों के टूटने के कारण जहां शहरवासी ट्रैफिक व्यवस्था से जूझ रहे हैं ऐसे में शीत सत्र के दौरान शहर में ट्रैफिक के बढ़ने के बाद लोगों को और भी मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। हालांकि वर्धा रोड पर ट्रैफिक से बचने के लिए पुलिस ने लोगों से अल्टरनेटर रास्तों का इस्तेमाल करने का आवाहन किया है।

अमित शाह का दौरा… 

विधानसभा के शीत सत्र के दौरान ही शहर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का दौरा होना वाला है। ऐसे में पुलिस विभाग का टेंशन और बढ़ गया है। शहर में सत्र को लेकर वैसे ही वीआईपी मूवमेंट और बंदोबस्त रहेगा ऐसे में अमित शाह की सुरक्षा को लेकर भी पुलिस विभाग ने पूरी तैयारी कर की है। 

शुक्रवार 8 दिसंबर की शाम अमित शाह नागपुर पहुंचेगे जहां 9 दिसंबर की सुबह नागपुर विद्यापीठ के परिसर में रोजगार मेला के आयोजन में वे शिरकत करने वाले हैं। इस कार्यक्रम के तुरंत बाद हेलीकॉप्टर से वे गडचिरोली के रवाना होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *