- Breaking News, खेलकुद , नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : जामठा में नहीं होगा टी२० मैच

नागपुर समाचार  : भारत और आस्ट्रेलिया के बीच ५ मैचों की आगामी टी२० अंतरराष्ट्रीय सीरीज का चौथा मैच १ दिसंबर को नागपुर में खेला जाने वाला था लेकिन जामठा स्थित वीसीए मैदान पूरी तरह से तैयार नहीं होने के कारण अब यह मुकाबला रायपुर में खेला जाएगा। बीसीसीआई ने इसकी आधिकारिक घोषणा सोमवार देर रात की।

वीसीए जामठा मैदान में नए ड्रेनेज सिस्टम लगाने का काम चल रहा है। पदाधिकारियों को उम्मीद थी कि ड्रेनेज सिस्टम का काम  इस महीने के अंत तक पूरा कर लिया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हो सका। यह नगापुर सहित विदर्भ के क्रिकेट प्रेमियों के लिए निराशजनक है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि नागपुर में होने वाला मैच दूसरे जगह शिफ्ट हुआ है।

इस वर्ष २१ जनवरी को भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेला गया दूसरा वनडे मैच भी नागपुर से छीनकर रायपुर को दिया गया था। इसके अलावा बीसीसीआई ने रविवार को समाप्त हुए विश्व कप के लिए भी नागपुर को अनदेखा किया, जिससे टूर्नामेंट का एक भी मैच वीसीए जामठा को नहीं मिला। विश्व कप मैचों के लिए मैदान चयन के समय बीसीसीआई ने कहा था कि वे स्टेट एसोसिएशन जिसे वर्ल्ड कप के मैच को होस्ट करने का मौका नहीं मिला है, उसे आगामी घरेलू सीरीज के दौरान मैच दिए जाएंगे।

हालांकि भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच १ दिसंबर को वीसीए जामठा में होने वाला मैच रायपुर के शाहिद वीर नारायण अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम दो दिए जाने पर सिटी के क्रिकेट प्रशंसकों ने विदर्भ एसोसिएशन (वीसीए) और बीसीसीआई के बीच के संबंध पर भी सवाल उठाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *