- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : केंद्र के खिलाफ आम आदमी पार्टी का हल्ला बोल

केंद्र शासन के अध्यादेश के विरोध में किया प्रदर्शन

नागपुर समाचार : केंद्र सरकार के माध्यम से जनता द्वारा चुनी हुई दिल्ली सरकार के विरोध में उनके अधिकारों में कटौतीका जो आदेश लागू किया है उसके विरोध में १ जून, गुरुवार को आम आदमी पार्टी ने सी. एच. शर्मा के नेतृत्व में गुरुवार को व्हेरायटी चौक पर गांधी के पुतले के पास नारे लगाकर प्रदर्शन करते हुए अध्यादेश वापस लेने की मांग की।

इस दौरान कार्यकर्ता और मीडिया को संबोधित करते हुए एडवोकेट शर्मा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का आदेश है की, चुनी हुई दिल्ली सरकार के क्या अधिकार होंगे लेकिन केंद्र सरकार चुनी हुई दिल्ली की सरकार के अधिकारों में कटौती कर रही है । यह मामला सुप्रीम कोर्ट में है । ऐसे में यह अध्यादेश लाना सुप्रीम कोर्ट की अवमानना है । इस दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इस विरोध प्रदर्शन में आम आदमी पार्टी के एडवोकेट सी एच शर्मा, आकाश सपेलकर, प्रदीप जयस्वाल, नवीन खरे, युवराज कांबळे, ए पी सिंग, श्री मंगलमूर्ती सोनकुसरे, दिनेश दवे, प्रमोद महतो, आकाश निमजे, बबलू मोहाडीकर, समीर पिल्लेवान, रविकांत वाघ, एम एस अहिरवार, मनोज जोशी, सुजाता खाडे, अर्जुन हिंगोली, राजेश श्रीखंडे, कार्तिक स्वामी, कैलास कावला, उमेश पंडित, संजय शर्मा, दीपक बामणे, हिमांशू तांबे, तथा पंकज मिश्रा इत्यादी कार्यकर्त्यांओने हिस्सा लिया था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *