- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : महाराष्ट्र राज्य माध्यमिक व उच्च माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा शुक्रवार की दोपहर को कक्षा 10वीं बोर्ड परीक्षा का परिणाम ऑनलाइन घोषित, लड़कियों ने मारी बाजी

रिया, जान्हवी, सौंदर्या, अवधूत रहे अव्वल 

नागपुर समाचार  : महाराष्ट्र राज्य माध्यमिक व उच्च माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा शुक्रवार की दोपहर को कक्षा 10वीं बोर्ड परीक्षा का परिणाम ऑनलाइन घोषित किया गया. सिटी के अनेक स्कूलों का परिणाम शत-प्रतिशत रहा. उम्मीद के अनुरूप मिले अंक देखकर छात्रों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. स्कूलों में दोपहर के बाद छात्र अपना-अपना परिणाम देखने और अपने सहपाठियों से मिलने पहुंचे. 

सिटी में रिया दातिर, जान्हवी शेंडे, सौंदर्या जीभकाटे, हिमांशी बोबडे, अवधूत सराफ, सर्वेश तामगडे ने बेहतरीन अंक हासिल कर बाजी मारी. बोर्ड द्वारा दोपहर 1 बजे वेबसाइट पर परिणाम जारी किया गया. हालांकि छात्रों को उनके मोबाइल पर ही परिणाम की जानकारी मिल गई थी लेकिन शिक्षकों का आशीर्वाद लेने और अपने सहपाठियों से मिलने के लिए दोपहर को स्कूल पहुंचे. शाम करीब 4 बजे तक स्कूलों में छात्रों ने जमकर खुशी मनाई. मिठाई बांटी और शिक्षकों, परिजनो का आशीर्वाद भी प्राप्त किया.

परिणाम में रमेश चांडक स्कूल महल की रिया दातिर और सोमलवार निकालस स्कूल की जान्हवी शेंडे ने संयुक्त रूप से खेल-नृत्य अंकों के साथ 99.40 फीसदी अंक हासिल किए. तेजस्वनी विद्यालय की छात्रा सौंदर्या जीभकाटे ने 98.80 फीसदी अंक हासिल किए. इसी तरह साउथ पाइंट स्कूल ओंमकारनगर की हिमांशी बोबडे ने 98.8, सोमलवार निकालस के अवधूत सराफ ने  98.2, सोमलवार हाईस्कूल रामदासपेठ के आदित्य गुडखे ने 97.80 और आदर्श विद्या मंदिर गांधीबाग की प्रयुक्ति पंचभाई ने 97.2 फीसदी अंक हासिल किये. हर बार की तरह ही इस बार सिटी में लड़कियों ने ही बाजी मारी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *