- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : ठग के जाल में फंसने से बचे विधायक कृष्णा खोपड़े

नड्डा के नाम से मंत्री बनाने का दिया था ऑफर

नागपुर समाचार : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नाम से पूर्व नागपुर के विधायक कृष्णा खोपड़े को भी ठगने की कोशिश की गई लेकिन खोपड़े ने ठग को घास नहीं डाली। उल्लेखनीय है कि करोड़ों रुपये के बदले मंत्री बनाने का ऑफर मध्य नागपुर के विधायक विकास कुंभारे और कामठी के विधायक टेकचंद सावरकर सहित कई अन्य को भी दिया गया था और पुलिस ने ठगराज को गिरफ्तार कर लिया है।

विधायक कृष्णा खोपड़े को मंत्री बनाने का झांसा देकर पैसे मांगे गए थे। खोपड़े से रकम मांगने वाला आरोपी कैलाश शर्मा नाम का एक व्यक्ति है जबकि कुंभारे को ललचाने वाला कोई अन्य है। मंत्री नहीं बनने वाले विधायकों को लालच देकर करोड़ों से ठगने वाला एक बड़ा गिरोह सक्रिय है। विधायक खोपड़े ने कहा कि ४-५ महीने पहले उन्हें दिल्ली से कैलाश शर्मा नाम के एक व्यक्ति का फोन आया जब मंत्रिमंडल विस्तार पर चर्चा हो रही थी।

कॉल करने वाले ने अपना नाम कैलाश शर्मा बताया और कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंत्री पद के लिए आपका नाम स्वीकार कर लिया है और आप जल्द ही मंत्री बन जाएंगे। उसने कहा कि दिल्ली से जो निर्देश आएंगे उनका पालन करना होगा।

खोपड़े ने कहा कि चूंकि भाजपा में इस तरह से मंत्री पद के लिए पैसे नहीं मांगे जाते, इसलिए उन्होंने ऑफर को नजर अंदाज कर दिया। कैलाश शर्मा ने खोपड़े को ३-४ बार फोन किया लेकिन जब उन्होंने उसे उम्मीद के मुताबिक जवाब नहीं दिया तो उसने फोन करना बंद कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *