- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : केंद्रीय मंत्री अमित शाह आज नागपुर में

नागपुर समाचार : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर आज रात नागपुर पहुंच रहे हैं। मुंबई में महाराष्ट्र भूषण कार्यक्रम में भाग लेने के बाद, यह उनकी महाराष्ट्र की दूसरी यात्रा है और वे गुरुवार को जामठा में राष्ट्रीय कैंसर संस्थान का उद्घाटन करेंगे।

इस मौके पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत मौजूद रहेंगे। इसके बाद संभावना है कि वह विदर्भ में बीजेपी के पदाधिकारियों से बातचीत करेंगे। शाह के दौरे के मद्देनजर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी आज नागपुर पहुंचने वाले हैं।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बुधवार को रात 10 बजे दो दिवसीय दौरे पर नागपुर आएंगे। उनके दौरे की पृष्ठभूमि में सुरक्षा सावधानी बरती जा रही है। इसके लिए कल मंगलवार को पुलिस कमिश्नर और वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक भी हुई थी।

अमित शाह वर्धा रोड स्थित रेडिसन ब्लू होटल में रहेंगे और रात से ही इस होटल के बाहर पुलिस तैनात कर दी गई है। एनसीआई परिसर में बीडीडीएस द्वारा निरीक्षण किया जा रहा है। अमित शाह के लिए एक विशेष बुलेटप्रूफ गाड़ी भी नागपुर पहुंच गई है। संभावना है कि सुरक्षा कारणों से यातायात को बदल दिया जाएगा।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नागपुर में कार्यक्रम के चलते 26 और 27 अप्रैल को यातायात में आंशिक बदलाव किया गया है। पूरे यातायात मार्ग पर सुरक्षा की दृष्टि से नागपुर यातायात पुलिस द्वारा विभिन्न स्थानों पर यातायात को डायवर्ट किया जाएगा। हालांकि इस दौरान हवाईअड्डे की ओर जाने वाली सड़क पर भीड़भाड़ रहेगी, लेकिन रात और सुबह के समय इस मार्ग से यात्रा करने वाले यात्रियों को अपनी यात्रा की योजना बनाने की सलाह दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *