- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : बिनाकी पावर हाउस में बिजली बिल को लेकर नागरिकों उमड़ी भीड़, कोई भी अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित नहीं

नागपुर समाचार : कोरोना वायरस के चलते भारत सरकार द्वार मार्च से लॉकडाऊन लगने के बाद अब पहली बार राज्य महावितरण द्वारा बिजली उपभोक्ताओं को ऐवरेज बिल भेजा गया। महावितरण द्वारा भेजे गए इस बिजली से आम जनता काफ़ी रोश देखा जा रहा है। नागरिकों को काफी परेशानीयो का सामना करना पड़ रहा है। लॉकडाऊन के वजह से काम ना होने के कारण पहले से ही परेशान है। बिजली विभाग द्वारा भेजे गए बिलों लेकर नागरिक बिजली बिल की शिकायत लेकर बिजली कार्यालय जा रहे हैं। बिजली विभाग के अधिकारि और कर्मचारियों अनुपस्थिति के कारण उनकी शिकायतों का ठीक से समाधान नहीं किया जा रहा है।

https://youtu.be/lENXwcC7Dwc

NBC NEWS 24 के प्रतिनिधि ने नागरिकों से बातचीत के पता चला कि। किसी को 5000 तो किसी को 15000 रुपये तक का ऐवरेज बिल महावितरण द्वारा भेजा गया है। किसी ने आनलाईन बिल भरने के बाद भी, भरा हुआ बिल इस बिल में लग कर आया है। विडियो बनाने दौरान एक  कर्मचारी द्वारा हमारे प्रतिनिधि वासुदेव पोटभरे इनका मोबाइल छिन लिया गया, अधिकारियों और कर्मचारियों के बारे में जानकारी मांगी तो आनाकानी करने लगे, कोई भी कर्मचारी और अधिकारि उपस्थित नहीं होने की जानकारी मिली।

सिर्फ एक कर्मचारी उपस्थित होने के वजह से वो ग्राहकों का समाधान नहीं कर पा रहा हैं। सुबह से लेकर अब तक लाईन कि कतार लगी हुई है। ना बैठने की व्यवस्था है। कोई कर्मचारी न होने के वजह से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *