- Breaking News, नागपुर समाचार

मोदी के पीएम बनने के बाद विकास को प्राथमिकता अमृतकाल का पहला विकासात्मक एवं सर्वसमावेषक बजट: मंत्री सुधीर मुनगंटीवार

 

नागपुर बाज़ार पत्रिका 

04-02-2023.

नागपुर: राज्य के वन एवं सांस्कृतिक कार्यमंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने कहा कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने के बाद देश में हालात बदले और वे सभी क्षेत्रों के विकास पर जोर देने लगे. भविष्य की योजनाओं पर विचार करने लगे. इसका प्रतिबिंब इस बार के केंद्रीय बजट में दिख रहा है. सफाईकर्मी से लेकर उद्यमियों तक सभी का विचार किए जाने से यह बजट सर्वांगीण और विकासात्मक है. यह चुनावी के बजाय डिजिटल भारत के अमृतकाल का यह पहला बजट है. लेकिन देश को विकास के

मार्ग पर ले जाने वाले बजट पर विपक्ष टीका-टिप्पणी कर रहा है. उन्हें कभी तो देश के बारे में सोचना चाहिए. वे भाजपा, नागपुर शहर आर्थिक शाखा की ओर से शनिवार को आयोजित केंद्रीय बजट पर चर्चा’ कार्यक्रम में बतौर प्रमुख वक्ता बोल रहे थे. आशीर्वाद लॉन, वाईएमसीए कॉम्प्लेक्स में आयोजित इस कार्यक्रम में मंच पर भाजपा शहराध्यक्ष विधायक प्रवीण दटके और वरिष्ठ सीए जयंत रानडे प्रमुखता से उपस्थित थे. सर्वप्रथम, सीए जयंत रानडे ने कहा कि बजट आगामी 25 वर्षों के विकास को दिशा देगा.

उपस्थितों को संबोधित करते हुए सुधीर मुनगंटीवार. साथ में प्रवीण दटके व अन्य.

 प्रास्ताविक भाषण गिरधारी मंत्री, संचालन शिवानी दाणी एवं आभार प्रदर्शन कोसिया विदर्भ के अध्यक्ष सीए जुल्फेश शाह ने किया. कार्यक्रम में पूर्व सांसद डॉ. विकास महात्मे, पूर्व विधायक अनिल सोले व गिरीश व्यास, आईसीएआई के पूर्व अध्यक्ष सीए जयदीप शाह, नाग विदर्भ चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष अश्विन मेहाडिया, सचिन पुनियानी, वेद के अध्यक्ष देवेन पारेख, वीआईए के पूर्व अध्यक्ष सुरेश राठी, नागपुर चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष गोविंद पसारी सहित अन्य व्यापारी एवं उद्यमी बड़ी संख्या में उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *