- Breaking News, नागपुर समाचार, विदर्भ

अमरावती समाचार : हमारी सरकार आने से पहले ढाई साल तक सरकार सिर्फ फेसबुक पर लाइव थी, इसकी सिर्फ वसूली दिखती थी – देवेंद्र फडणवीस

जनसभा का आयोजन किया गया जिसमे फडणवीस बोल रहे थे

अमरावती समाचार : उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव ठाकरे और पूर्व राज्य सरकार पर निशाना साधा है। अमरावती विभाग पदवीधर मतदार संघ (विधान परिषद) सीट के चुनाव के नामांकन का भाजपा ने इस सीट के लिए पूर्व राज्य मंत्री रणजीत पाटिल को उम्मीदवार बनाया है। पाटिल लगातार तीसरी बार इस सीट पर चुनाव लड़ रहे है। नामांकन से पहले भाजपा ने एक जनसभा का आयोजन किया गया जिसमे फडणवीस बोल रहे थे।

इस दौरान फडणवीस ने कहा की सभी सहयोगियों की मदत से राज्य में बालासाहेब ठाकरे की शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी की सरकार राज्य में फिर से आयी है और 6 महीने में ही जनता ने फिर एक बार देखा है की सरकार आखिर होती क्या है। हमारी सरकार से ढाई साल पहले तक यह सरकार सिर्फ फेसबुक पर लाइव थी जनता के बीच इसी स्थिति डेथ थी। इस दौरान सरकार की सिर्फ वसूली दिखाई देती थी। वसूली के नए-नए उच्चांक इस सरकार से हासिल किये थे। उस सरकार के मंत्री से लेकर अधिकारियों को जेल में जाते हुए भी हमने देखा। वर्क फ्रॉम होम हमने देखा सुना था वर्क फ्रॉम जेल पिछली सरकार से दिखाया।

मंत्रियों के जेल में जाने के बावजूद मुख्यमंत्री में इतनी हिम्मत और नैतिकता भी नहीं थी की वो उनका इस्तीफ़ा ले सकें। आखिर में हमें सरकार बदलना पड़ा तब जाकर मंत्रियो का जेल से शुरू कारभार बंद हुआ.इस तरह की अनैतिक सरकार जो जनादेश का विश्वासघात कर यह सरकार आयी थी.पर शिंदे का मैं आभारी हूँ की हिंदुत्व के लिए बगावत की. फडणवीस ने राजनीति पाटिल को इस चुनाव के लिए बेहतर उम्मीदवार क़रार देते हुए उनकी जीत का भरोसा जताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *