- नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : सफाई कर्मियों और गाड़ी चालकों की समस्याओं का निवारण करें

नागपुर समाचार : हर साल घर-घर से कचरा इकट्ठा करने वाले चौकीदारों और कचरा उठाने वाले गाड़ी चालकों की समस्याओं के बारे में आवश्यक उपाय किए जाने चाहिए। महापौर को एनवायरो कंपनी के एक कर्मचारी प्रतिनिधिमंडल से संपर्क किया गया था। मंगलवार (16 वें) को प्रतिनिधिमंडल ने मेयर संदीप जोशी से मुलाकात की और उनसे अपनी समस्याएं प्रस्तुत कीं। इस समय, एड. धर्मपाल मेश्राम उपस्थित थे.

ए.जी. एनवायरो लक्ष्मीनगर, धरमपेठ, हनुमान नगर, धंतोली औरढ नेहरू नगर से अपशिष्ट एकत्र करता है। कंपनी के लिए काम करने वाले क्लीनर और ड्राइवरों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है। कर्मचारी वेतन कटौती, साप्ताहिक अवकाश, काम के घंटे तय करने जैसी समस्याओं से जूझ रहे हैं। इस समय इस संबंध में आवश्यक उपाय करके कर्मचारियों को राहत देने की मांग की गई थी.

प्रतिनिधिमंडल में कर्मचारी नेता मुकेश शाहू, रितेश तंगडे, गौरव मेश्राम, सुरेश खोबरागड़े, सतीश हटवार और अन्य शामिल थे। महापौर संदीप जोशी ने बुधवार (17) को कर्मचारी नेताओं के साथ बैठक करने और सफाईकर्मियों और कचरा ट्रक ड्राइवरों की समस्याओं के बारे में एक निर्णायक रिपोर्ट प्रस्तुत करने के लिए नगर निगम के अतिरिक्त आयुक्त, स्वास्थ्य उपायुक्त को निर्देश दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.