- Breaking News, नागपुर समाचार, शीत सत्र २०२३

नागपुर समाचार : अमृता फडणवीस के बयान पर कांग्रेस विधायक यशोमति ठाकुर ने दी प्रतिक्रिया

जिसकी जैसी सोच, वैसे उसकी भाषा

नागपुर समाचार : उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आधुनिक भारत का राष्ट्रपिता बताया है। अमृता के इस बयान को लेकर राज्य में राजनीति शुरू हो गई है। वहीं इस पर पूर्व मंत्री और तिवसा से विधायक यशोमति ठाकुर ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि, “जिसकी जैसी सोच वह वैसा ही बयान देता है। देश में केवल एक ही राष्ट्रपिता हो सकता है। किसी के कहने से कोई राष्ट्रपिता नहीं हो सकता है।” 

ठाकुर ने कहा, “महात्मा गांधी महात्मा इसलिए थे क्योंकि, उन्होंने अंग्रेजो के खिलाफ देश को एक किया और हमें आजादी दिलाई।” उन्होंने कहा कि, “भाजपा और संघ के लोग महात्मा गांधी की हत्या करना चाहते थे और उन्ही के विचारधारा वाले नाथूराम गोडसे ने उनकी हत्या भी की। गोडसे ने एक बार गोली चलाई लेकिन भाजपा और संघ वाले रोजाना सैकड़ो गोली मार रहे हैं।” 

कांग्रेस नेता ने कहा, “जब वह उस गोली से गांधी नहीं मरे तो इनके गोलियों से क्या मरेंगे। देश हमेशा महात्मा गांधी को महात्मा मानता रहेगा। अगर कोई ;इतिहास बदलना चाहता है तो ऐसे थोड़ी न इतिहास बदल जाएगा।”

हमारे पास और भी कई मुद्दे : अमृता फडणवीस के बयान पर विरोध करने के सवाल पर पूर्व मंत्री ने कहा, “कांग्रेस और हमारे पास इसके अलावा भी कई मुद्दे हैं। जिसमें किसानों की समस्या, मुआवजा सहित कई मुद्दे हैं जिसको हम विधानसभा में उठाने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *