- Breaking News, नागपुर समाचार, संत्रानगरी

रामटेक समाचार : तेज गति जा रही कार पलटी, एक की मौके पर ही मौत हो गई

रामटेक समाचार : नागपुर के होटल शिकारा के पास शनिवार (13 जून) को रामटेक-तुमसर हाईवे पर कार के चालक ने नियंत्रण खो दिया और कार में सवार युवती की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि वर्तमान में राज्य और नागपुर शहर में कोरोना संक्रमण चल रहा है, शहर में कुछ पर्यटक पिछले ढाई महीनों से शहर और ग्रामीण इलाकों में तालाबंदी के बावजूद पर्यटन के लिए रामटेक में घूम रहे हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार को सचिन हरिभाऊ धांडे (33, निवासी भरतनगर, नागपुर) और नीतू सुरेश सिंह चौहान (24, पारडी निवासी, भवानी मंदिर, नागपुर के पीछे) कार नं। एम एच 31 डी सी। 3533 में, दोनों रामटेक के खिन्दशी जलाशय में टहलने के लिए आए थे।

नागपुर के रास्ते में, चार-लेन रामटेक-तुमसर राज्य राजमार्ग अव्यवस्था की स्थिति में था। कल भारी बारिश के कारण बारिश खराब हो गई। सड़क के अप्रत्याशित होने के कारण तेंदुलकर तेजी से आगे बढ़ रहे थे। वाहन की गति तेज थी और खराब सड़क की स्थिति के कारण चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और वाहन पलट गया। कार पलट गई और एक बड़ी चट्टान से जा टकराई।

नीतू के सिर पर पत्थर से वार किया गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस इंस्पेक्टर दिलीप ठाकुर अपने साथियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और उन्हें गहन जांच के लिए भेजा। इसके अलावा, ड्राइवर सचिन हरिभाऊ धांडे पर धारा 278, 304, ए, एमओवीसी के तहत आरोप लगाए गए हैं। अधिनियम 184 के तहत मामला दर्ज करने के बाद चालक को हिरासत में ले लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *