- Breaking News

नागपूर समाचार : वीर सावरकर का अपमान करने वाले के साथ घूमने वाले बालासाहेब के वारिस कैसे? चित्र वाघ ने पूछा सवाल 

वीर सावरकर का अपमान करने वाले के साथ घूमने वाले बालासाहेब के वारिस कैसे? चित्र वाघ ने पूछा सवाल 

नागपुर समाचार : वीर सावरकर पर राहुल के दिए बयान पर भारतीय जनता पार्टी आग बबूला हो गई है। भाजपा के तमाम देना लगातार राहुल और कांग्रेस पर हमला बोल रहे हैं। राहुल द्वारा दिए जा रहे विवादित बयानों पर उद्धव ठाकरे और उनके नेताओं ने चुप्पी साधी हुई है। जिसको लेकर अब वह भी विरोधियों के निशाने पर आ गये हैं। इसी क्रम में भाजपा प्रदेश महिला अध्यक्ष चित्रा वाघ ने उद्धव ठाकरे पर हमला बोला है। उन्होंने पूछ की, वीर सावरकर का अपमान करने वाले के साथ घूमने वाले आखिर कैसे बालासाहेब के वारिस हो सकते हैं।

गुरुवार को नागपुर में पत्रकारों से बात करते हुए वाघ ने कहा, “एक तरफ सावरकर को भारत रत्न देने की मांग की जाती है, वहीं दूसरी तरफ सावरकर को गाली देने वालों के साथ कदम मिलकर चलने का काम उद्धव ठाकरे और उनके पुत्र आदित्य ठाकरे द्वारा किया जा रहा है। राहुल गांधी का दिया बयान केवल महाराष्ट्र का नहीं देश का अपमान है।”

वाघ ने कहा, कोई जन्म से वारिस का हकदार नहीं होता। विचारों से होता है। जिसके विचारों से इतिहास उज्जवल हुआ उसके खिलाफ कांग्रेस के लोग बोलने का कैसे साहस कर सकते हैं। इससे शिवसेना का हिंदुत्व समझ आ जाता है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *