- Breaking News, नागपुर समाचार, स्वास्थ 

नागपुर समाचार : सर्व मानव सेवा संघ ने हृदयरोगी महिला को दिया नया जीवन

सर्व मानव सेवा संघ ने हृदयरोगी महिला को दिया नया जीवन

नागपुर समाचार : सामाजिक, धार्मिक, शैक्षणिक, एवं मानव सेवा के लिए अग्रणी संस्था सर्व मानव सेवा संघ ने ह्रदय रोग से ग्रस्त महिला श्रीमती माला भनारकर को नया जीवन दिया। सर्व मानव सेवा संघ के संस्थापक अध्यक्ष सुभाष कोटेचा ने बताया कि श्रीमती माला भनारकर प्रधानमंत्री आवास योजना तरोड़ी निवासी हृदय रोग से पीड़ित महिला सर्व मानव सेवा के शाखा प्रमुख प्रीतम बोकडे , रविन्द्र तायड़े के माध्यम से आई थी आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण बायपास सर्जरी की डॉक्टर ने सलाह देने के बावजूद ऑपरेशन नहीं कर पा रही थी।

सर्व मानव सेवा संघ के माध्यम से तथा मार्गदर्शन से शुअटेक हॉस्पिटल जामठा मे डॉक्टर दास, डॉ उर्मिला सोनेकर के सहयोग से किसी भी प्रकार का खर्च ना करते हुए निशुल्क ऑपरेशन किया गया। डिस्चार्ज के समय पेशेंट के पुत्र राहुल भनारकर ने कहा आपके कारण हमारे परिवार में खुशियां आई है हम सदा सर्व मानव सेवा संघ के आभारी रहेंगे।

कार्याध्यक्ष केतन सेठिया ने कहा हमारी संस्था का उद्देश ही है। किसी गरीब की बरसो की जमा पूंजी ट्रीटमेंट में खत्म न हो। इस प्रकार के सेकड़ो ऑपरेशन संघ कर चुका है और आगे भी करते रहेंगे। सर्व मानव सेवा संघ के महामंत्री गणेश रेड्डी ने अच्छी सेवा के लिये शुअरटेक हॉस्पिटल का आभार माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *