- Breaking News, नागपुर समाचार, मनोरंजन

नागपुर समाचार : ‘एक प्यार का नगमा है’ को श्रोताओं ने सराहा

‘एक प्यार का नगमा है’ को श्रोताओं ने सराहा

नागपुर समाचार : म्यूजिक एंड मी इवेंट्स तथा सिंगिंग एकेडमी द्वारा प्रस्तुत कार्यक्रम ‘एक प्यार का नगमा है’ रविवार को श्रोताओं की भारी उपस्थिति में आयोजित किया गया। शालिनी सिन्हा के मार्गदर्शन में गायकों द्वारा प्रस्तुत गीतों को श्रोताओंने खूब सराहा।

कार्यक्रम की अवधारणा मुजिक एंड मी इवेंट्स की निदेशक शालिनी सिन्हा ने की थी जबकि संगीत रचना अजीत भालेराव की थी। निवेदन कथन एम. ए रजाक द्वारा किया गया। सीताबर्डी स्थित विदर्भ हिंदी साहित्य सम्मेलन में हुए इस कार्यक्रम में कीर्ति पाटिल, ममता मिश्रा, उज्ज्वला रामटेके, आनंद सक्सेना, अंकिता दामले, मिताली बोलखे, नेत्रा पोहरकर, निरंजन त्रिपाठी, खुशबू वाल्सन, विजया जीवानंद, त्रिशना रॉय, मुकेश श्रीवास्तव, आंचल यादव, संतोष श्रीवास्तव, भीमराव हार्ले ने विभिन्न मधुर गीतों की प्रस्तुति दी।

कार्यक्रम का शुभारंभ मुकेश श्रीवास्तव ने गीत कहीं दूर जब दिन से किया। उज्ज्वला रामटेके ने ना तुम हमे जानो जैसे बेहतरीन गानों में से एक पर परफॉर्म कर फैंस का दिल जीत लिया जबकि कीर्ति पाटिल ने पल भर में, त्रिशा रॉय यांनी ये नयन डरे डरे, संतोष श्रीवास्‍तव ने ये मेरे दिल जैसे बेहतरीन गानों में से एक पर परफॉर्म कर के फैंस का दिल जीत लिया। 

कार्यक्रम का समापन मिताली के टाइटल सॉन्ग एक प्‍यार का नगमा के साथ हुआ। गायकों को कीबोर्ड पर अजीत भालेराव, ऑक्टोपैड पर महेंद्र वातुलकर, गिटार पर ऋग्‍वेद पांडेय और तबला और ढोलक पर विनोद लांडगे के साथ प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में श्री और श्रीमती के. डी. अग्रवाल, अनूप श्रीवास्तव, डॉ. रूबेन राय, प्रकाश पांडेय, मधुबाला श्रीवास्तव मुख्य अतिथि थे। इस इवेंट को फैंस ने खूब सराहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *