- Breaking News, खेलकुद , नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : जामठा में जीत का पूरा क्रेडिट रोहित शर्मा का – दिनेश कार्तिक

फ़ास्ट बॉलिंग को उनके जैसा खेलने वाला दूसरा खिलाड़ी नहीं-दिनेश कार्तिक

नागपुर समाचार : नागपुर के वीसीए जामठा मैदान में इंडिया-ऑस्ट्रेलिया टी-20 सीरीज में विकेटकीपर बल्लेबाज़ दिनेश कार्तिक फिर एक बार ग्रेट फ़िनिशर साबित हुए.बारिश के कारण 8-8 ओवर के रोमांचकारी मुक़ाबले में भी दर्शकों का न केवल भरपूर मनोरंजन हुआ बल्कि फुल टू पैसा भी वसूल हुआ. भारत की जीत में कप्तान रोहित शर्मा की विजयी पारी को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता लेकिन चर्चा कार्तिक के आखिरी दो बॉल पर जड़े गए एक छक्के और चौंके की हो रही है. कार्तिक ने आख़िरी बॉल में चौका मारकर कंगारुओं को चित कर दिया।

कार्तिक इस फ़िनिश के बाद पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनसे सवाल किया गया की आप ने माहौल लूट लिया तो कार्तिक ने हंसते हुए कहां की मैंने कोई कोई क्रेडिट नहीं लिया। मैच जीतने का क्रेडिट तो रोहित शर्मा का ही है, रोहित शर्मा की बैटिंग कमाल की रही, मुझे अंतिम दो बॉल मिली थी उसमे मुझे जितना मौका मिला मैंने प्रयास किया। रोहित शर्मा की बैटिंग कमाल की थी. नई बॉल के साथ ऐसी विकेट में वर्ल्ड क्लास बॉलर के सामने ऐसे शार्ट (जो रोहित ने खेलें ) आसान नहीं है. और उनकी यह पारी दिखाती है की वो क्यों बड़े प्लेयर है. फ़ास्ट बॉलिंग के ख़िलाफ़ खेलने की उनके पास जो काबिलियत है वो न केवल भारतीय टीम बल्कि विश्व में दूसरा कोई नहीं इसलिए वो ख़ास बल्लेबाज है.

नागपुर से मिले प्रेम से भाव-विभोर हुए कार्तिक : कार्तिक ने कहा की कोरोना के बाद नागपुर में क्रिकेट प्रशंसकों से जो प्यार मिला वो ख़ास था. होटल से लेकर मैदान तक के मार्ग में दोनों तरफ क्रिकेट प्रेमी मौजूद थे. हमें मैदान पहुंचने में भी समय लगा. नागपुर के लोग बेहद खास है.

देखें वीडियों – दिनेश कार्तिक की प्रेस कॉन्फ्रेंस

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *