- राष्ट्रीय

कोरोना के मामले में चीन से आगे निकला महाराष्ट्र, मरीजों का आंकड़ा 85 हजार पार

 

मुंबई : कोरोना वायरस के मरीजों के मामले में महाराष्ट्र अब चीन से भी आगे निकल चुका है. महाराष्ट्र में एक दिन में तीन हजार से ज्यादा कोरोना वायरस के मरीजों की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही महाराष्ट्र में अब कोरोना वायरस के 85975 मरीजों की पुष्टि हो चुकी है.

महाराष्ट्र में एक दिन में आए तीन हजार कोरोना मरीज

महाराष्ट्र में 3000 से ज्यादा लोगों की कोरोना से मौत

कोरोना वायरस के मरीजों के मामले में महाराष्ट्र अब चीन से भी आगे निकल चुका है. महाराष्ट्र में एक दिन में तीन हजार से ज्यादा कोरोना वायरस के मरीजों की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही महाराष्ट्र में अब कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 85 हजार के पार हो चुकी है.

महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 3007 नए मरीजों की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 85975 हो चुकी है. कोरोना वायरस चीन के वुहान से फैलना शुरू हुआ था. हालांकि चीन में कोरोना वायरस का संक्रमण लगभग कंट्रोल हो चुका है और अब तक 83036 केस ही आए हैं.

वहीं महाराष्ट्र में कोरोना के कारण होने वाली मौत का आंकड़ा तीन हजार के पार हो चुका है. महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के कारण 91 लोगों की मौत हुई है. इसके साथ ही राज्य में अब तक कोरोना वायरस के कारण 3060 लोगों की मौत हो चुकी है.

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मरीजों का लगातार इलाज भी किया जा रहा है. अब 1924 और कोरोना वायरस के मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है. इसके साथ ही राज्य में अब तक 39314 कोरोना वायरस के मरीजों को इलाज के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है. महाराष्ट्र में अभी कोरोना के 43591 एक्टिव केस हैं.

मुंबई में कितने कोरोना मरीज?

महाराष्ट्र में मुंबई कोरोना वायरस के कारण सबसे ज्यादा प्रभावित है. मुंबई में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1420 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही मुंबई में अब तक 48774 मरीज कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. इसके साथ ही मुंबई में कोरोना के कारण 61 और लोगों की भी मौत हो गई है. मुंबई में अब तक 1638 लोगों की कोरोना वायरस के कारण जान जा चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.