- नागपुर समाचार, सामाजिक 

‘क्रेजी किया रे’ से लेकर ‘देसी गर्ल’ तक के गाने गाकर सुनिधि चौहान ने नागपुर वासियों क़ा मन मोहलिया।

क्रेजी किया रे’ से लेकर ‘देसी गर्ल’ तक के गाने गाकर सुनिधि चौहान ने नागपुर वासियों क़ा मन मोहलिया।

NBP NEWS 24,
21 MARCH 2022
POSTED BY- JYOTI DWIVEDI.

सुनिधि चौहान ने मनाया मप्र सांस्कृतिक महोत्सव का दूसरा दिन.

नागपुर, 20 मार्च, 2022: प्रियंका चोपड़ा, काजोल, उर्मिला मातोंडकर जैसी सभी अभिनेत्रियों के लिए, जिन्होंने लोकप्रियता के मुकाम पर पहुंचकर गाने गाए, गायक के निजी जीवन में बहुत कुछ था। सुनिधि चौहान को मिली प्रसिद्धि और लोकप्रियता कम उम्र में सिनेमा की दुनिया में दूसरों के लिए बस एक सपना है। वह 1996 में दूरदर्शन पर प्रसारित देश के पहले रियलिटी शो ‘मेरी आवाज सुनो’ की पहली विजेता थीं।

16 साल की उम्र में उन्हें रामगोपाल वर्मा की फ़िल्म में गाने का मौका मिला लेकिन 18 साल की उम्र में उन्हें कोरियोग्राफर और निर्देशक बॉबी खान से प्यार हो गया लेकिन शादी 1 साल ही चल पाई। बॉबी खान सुनिधि से 14 साल बड़े थे। उनका निजी जीवन, जीवन को समझने की उम्र न होने के बावजूद, इस महान गायक ने जीवन की ज्वलंत वास्तविकता का अनुभव किया, उसे पचा लिया और उस ‘बादल’ को अपनी धुन पर लाया। दोस्त और संगीत निर्देशक हितेश सोनी से शादी की। 2018 में सुनिधि एक क्यूट लड़के की माँ बनी.

महिला शक्ति ने किया दिप प्रज्वलन।

आज एमपी कल्चरल फेस्टिवल में सुनिधि ने सजना जी वारी वारी, नी मैं कमली, हलका हलका सुरूर, क्रेजी किया रे और अन्य लोकप्रिय गाने गाए. खासदार सांस्कृतिक महोत्सव के दूसरे दिन नर्तकियों ने खूब शिरकत की।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के नेतृत्व में आयोजित एमपी सांस्कृतिक महोत्सव का दूसरा भाग शनिवार को ईश्वर देशमुख कॉलेज मैदान में शुरू हुआ. इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में युवाओं ने भाग लिया और न केवल दुनिया में बल्कि नागपुर में भी बड़ी संख्या में सुनिधि के प्रशंसकों के ध्यान में लाया।

‘नी मैं कमली कमली’ गाने से सुनिधि ने धमाकेदार एंट्री मारी। मैं भारत में पहला लाइव शो दो साल बाद नागपुर में कर रहा हूं। इसलिए आज नागपुर में गाकर मुझे बहुत खुशी हो रही है, सुनिधि चौहान ने कहा। सुनिधि ने एक के बाद एक धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। क्यूं ना हम तो सुन लो मोहब्बत की कहानी आज आसमान से मिली, एक मैं और एक तुम, जागो मन जागो, कहो मीनू इश्क तेरा ले दूबा, दुनिया को भूले मेरी बाहों में, यौवन ऐसे कई पर कांपता गाने। तालियों और सीटी की गड़गड़ाहट से क्षेत्र गूंज उठा।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी थे। दूसरे दिन के कार्यक्रम का उद्घाटन कंचन गडकरी ने किया। इस अवसर पर पूर्व महापौर कल्पना पांडे, अर्चना डेहनकर, नंदाताई जिचकर, मनीषा कोठे, मनीषा धवड़े, महिला मोर्चा प्रमुख नीता ठाकरे, पूर्व प्रमुख कीर्तिदा अजमेरा और एएमएस की निदेशक विभा दत्ताता मौजूद रहीं।

कार्यक्रम का प्रास्ताविक प्रा. अनिल सोले ने पेश किया। सूत्रसंचालन बाल कुलकर्णी और रेणुका देशकर द्वारा किया गया।

कार्यक्रम की सफलता के लिए आयोजन समिति के अध्यक्ष प्रा. अनिल सोले, ऑल वाइस प्रेसिडेंट प्रा. मधुप पांडेय, डाॅ. गौरीशंकर पाराशर, अशोक मानकर, दिलीप जाधव, सचिव जयप्रकाश गुप्ता, कोषाध्यक्ष प्रा. राजेश बगड़ी, सभी सदस्य बाल कुलकर्णी, अविनाश घुशे, हाजी अब्दुल कादिर, संदीप गवई, संजय गुलकारी, रेणुका देशकर, आशीष वंडिले, चेतन कायारकर, भोलानाथ सहरे, किशोर पाटिल ने सहायता की।

आज खासदार उत्सव में:-
‘वंडर वॉयस’ सायराम अय्यर का लाइव कॉन्सर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.