- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : जनता के आमदार विनोद अग्रवाल द्वारा आगामी 4 दिनों तक PM किसान योजना शिविर का होगा आयोजन

सभी किसानों से है लाभ उठाने की अपील

गोंदिया समाचार : पीएम किसान सम्मान योजना के माध्यम से किसान परिवारों को प्रति वर्ष 6 हजार रुपये देने की अभिनव पहल के तहत पूरे भारत से किसानों ने पंजीकरण कराया और योजना का लाभ उठाया। लेकिन कई तकनीकी दिक्कतों के कारण किसानों को आर्थिक लाभ मिलना बंद हो गया, इसलिए सरकारी दफ्तरों में किसानों की भीड़ देखने को मिली।

विधायक विनोद अग्रवाल के माध्यम से कृषि विभाग और तहसील प्रशासन के सहयोग से पीएम किसान सम्मान योजना की सभी तांत्रिक समस्याओं का एक छत के नीचे समाधान के लिए शिविर का आयोजन किया गया है. यह शिविर 9 मार्च से 12 मार्च ग्रीनलैंड लॉन, बालाघाट रोड टी पॉइंट गोंदिया मे सुबह 10 से शाम 5 बजे तक आयोजित किया जाएगा। इस शिविर में सिर्फ केवल पीएम किसान सम्मान योजना की ही सभी तांत्रिक समस्याओं का समाधान किया जायेगा।

विधायक विनोद अग्रवाल ने तालुका के किसानों से अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होने की अपील की है. इस शिविर में कृषि विभाग, राजस्व विभाग एवं तहसील प्रशासन के अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहेंगे। तालुका के हजारों किसान इस समस्या के कारण आर्थिक लाभ से वंचित हैं। इस शिविर से उन सभी किसानों को लाभ होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *