- Breaking News, नागपुर समाचार

नागपुर समाचार : टेकड़ी गणेश मंदिर को दिलाया पर्यटनस्थल का दर्जा, खोपड़े-दड़वे का हुआ सम्मान

जीर्णोद्धार व सौंदर्यीकरण के लिए ५ करोड़ रुपये प्रदान किए

नागपुर समाचार : टेकड़ी गणेश मंदिर को पर्यटल स्थल का दर्जा दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले पूर्व नागपुर के विधायक कृष्णा खोपड़े तथा‌ सामाजिक कार्यकर्ता भूषण दड़वे का दि एडवाइजरी सोसायटी ऑफ श्री. गणेश मंदिर टेकड़ी की ओर से सत्कार किया गया। दोनों के प्रयास से सरकार ने मंदिर के जीर्णोद्धार व सौंदर्यीकरण के लिए ५ करोड़ रुपये प्रदान किए।

भूषण दड़वे ने इस मामले में लगातार मंत्रियों के साथ पत्राचार किया। विधायक खोपड़े के साथ मुलाकात कर उन्हें सभी कागजात दिखाए तथा विधायक खोपड़े ने इस बारे में लगातार प्रयास किए। खोपड़े ने पर्यटन मंत्री मंगलप्रभात लोढा से मुलाकात कर गणेश मंदिर को पर्यटन स्थल का दर्जा देने की मांग की।

श्री. गणेश मंदिर टेकड़ी‌ के विकास लिमये अध्यक्ष, श्रीराम कुलकर्णी सचिव, दिलीप शहाकार‌ कोषाध्यक्ष, माधव कोहले उपाध्यक्ष, अरुण व्यास सहसचिव, विश्वस्त अरुण कुलकर्णी, एड. शांतिकुमार शर्मा, किसनगोपाल गांधी, लखीचंद ढोबले, संजय जोगलेकर, हरि भालेराव ने खोपड़े व दड़वे का सत्कार किया। 

खोपड़े व दड़वे ने आश्वासन दिया कि हमारी मांग ५१ करोड़ रुपये की है और इसके लिए लगातार प्रयास किए जाएंगे। केंद्रीय मंत्री‌ नितिन गडकरी व उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस की मदद से यह मांग पूरी कराने की कोशिश की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *